Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी ने ब्लैक ड्रेस में शेयर कीं तस्वीरें; मिसेज़ मल्होत्रा की ब्यूटी पर आया फैंस का दिल

Kiara Advani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी दिन व दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं. उन्होंने अपने लुक्स से एक बार फिर फैंस को इंप्रेस कर दिया है. कियारा आडवाणी ने ब्लैक कलर की कटआउट गाउन में फोटोज़ शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

सबीहा शकील Sat, 19 Aug 2023-7:31 pm,
1/6

कियारा ने ब्यूटी क्वीन बनकर जीता दिल

कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टा पर ब्लैक कलर के हाई थाई स्लिट ड्रेस में अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस 'ब्यूटी क्वीन' बनकर फैंस का दिल जीत रही हैं.

2/6

मिसेज़ मल्होत्रा की दिलकश अदाएं

कियारा ने ब्लैक आउटफिट के साथ कोई एक्सेसरीज़ कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने बालों को पीछे की तरफ़ बांधा हुआ है. मिसेज़ मल्होत्रा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल छलनी कर रही हैं. 

3/6

तस्वीरें देख फैंस का मचला दिल

एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और लाइट कलर के लिपशेड के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. कियारा बेहद ख़ूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.

4/6

फ़ैंस ने कहा- ये दिल मांगे मोर

कियारा के फोटोज़ को फैंस का काफ़ी प्यार मिला रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ये दिल मांगे मोर. तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा, मिसेज़ मल्होत्रा हमेशा की तरह आग लगा रही हैं.

5/6

सत्यप्रेम की कथा को लेकर चर्चा में

पिछली दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नज़र आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर की. फिल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया.

6/6

हर लुक में उड़ा देती हैं होश

कियारा आडवाणी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल, लुक्स और पर्सनल लाइफ़ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस हर लुक में फैंस के होश उड़ा देती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link