Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी ने पिंक साड़ी में गिराईं हुस्न की बिजलियां; देखें तस्वीरें

Kiara Advani Photos: बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी शादी के बाद से ही काफ़ी चर्चा में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने पिंक साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. साड़ी में वो कमाल की लग रही हैं और ग़ज़ब के पोज़ देकर फैंस को मदहोश कर रही हैं.

सबीहा शकील Sun, 11 Jun 2023-3:58 pm,
1/6

कियारा आडवाणी ने पिंक साड़ी में ढाया क़हर

कियारा आडवाणी ने पिंक साड़ी में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में वो अपने हुस्न से सबको घायल कर रही हैं. कियारा और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

2/6

सादगी और नज़ाकत भरी अदा

एक्ट्रेस का साड़ी लुक देखकर हर कोई उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ कर रहा है. पिंक साड़ी के साथ कियारा ने व्हाइट कलर का ब्लाउज़ कैरी किया है. पिंक और व्हाइट की मैचिंग उन्हें परफेक्ट लुक दे रही है.

3/6

फैंस के दिलों पर गिराईं बिजलियां

कियारा ने अपने लुक को नाइट मेकअप और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहनकर कंप्लीट किया है. साड़ी में वो एक से बढ़कर एक पोज़ देकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं.

 

4/6

यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा,प्रिटी इन पिंक

फोटोज़ में कियारा का देसी बोल्ड अंदाज़ फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है. कमेंट बॉक्स में यूज़र्स उनकी ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा,प्रिटी इन पिंक.

 

5/6

पहले से कहीं ज़्यादा स्टाइलिश हो गई हैं कियारा

एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. उन्हें हर लुक में फैंस ख़ूब पसंद करते हैं. लोगों का कहना है कि शादी के बाद कियारा पहले से कहीं ज़्यादा स्टाइलिश हो गई हैं.

6/6

फैंस को फिल्म का है इंतेज़ार

कियारा की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. उनके फैंस को फिल्म का बेताबी से इंतेज़ार है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link