Kiara-Sidharth Photos: कियारा ने पति संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें; फैंस बोले-सबसे प्यारी जोड़ी

Kiara-Sidharth Photos: बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज पोस्ट किए हैं. इस फोटोज में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. कियारा और सिड का शुमार बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल के तौर पर किया है.

सबीहा शकील Mon, 04 Mar 2024-3:09 pm,
1/6

मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा की रोमांटिक पिक्चर्स

 कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इसमें वो पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.

2/6

क्यूट कपल

कियारा पिंक कलर की साड़ी में बेहद जच रही हैं, जबकि सिड लाइट गोल्डन कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं. फैंस को सिड और कियारा की तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं.

3/6

प्यार का जश्न

फोटोज पर कमेंट करते हुए सिड ने लिखा. प्यार का जश्न मनाने का एक गर्मजोशी भरा और रोमांचक वीक. राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन का जश्न मनाने के लिए जामनगर में सबसे यादगार समय बिताने के लिए अंबानी परिवार को धन्यवाद.

4/6

सबके प्यारी जोड़ी

शादी के बाद से ही कियारा और सिड लगातार सुर्खियों में हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने लुक और ग्लैमरस भरे अंदाज से फैंस को घायल कर देती हैं. एक यूजर ने दोनों की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा. सबके प्यारी जोड़ी.

 

5/6

मिसेज मल्होत्रा का जलवा

मिसेज मल्होत्रा जहां भी जाती हैं, उनके स्टाइल के फैंस दीवाने हो जाते हैं. कियारा, इन दिनों डॉन 3 को लेकर चर्चा में है. उनके फैंस को बेताबी से इस फिल्म का इंतेजार है.

 

6/6

फैशन सेंस को लेकर चर्चा

एक्ट्रेस अपने फैशन स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कहना गलत नहीं होगा कि वो फैशन आइकन के तौर पर एक बड़ी पहचान बना चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link