Sidharth-Kiara Photos: सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार; कहा `बेस्ट कपल`

Sidharth-Kiara Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​और कियारा अडवाणी हाल ही में शादी के बंधे हैं. शादी के बाद से ही दोनों लगातार चर्चाओं में हैं. कियारा ने हबी सिद्धार्थ संग लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके अपना प्यार ज़ाहिर कर रहे हैं. आप भी देखिए कपल की बेहतरीन तस्वीरें.

सबीहा शकील Sat, 01 Apr 2023-5:39 pm,
1/6

सिद्धार्थ और कियारा का ग्लैमरस लुक

कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोज़ इंस्टा पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस, हबी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग काफ़ी ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही हैं. दोनों के लेटेस्ट फोटोज़ शूट ने हर तरफ़ तहलका मचा दिया. 

2/6

सिद्धार्थ- कियारा ने दिए रोमांटिक पोज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रोमांटिक पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों ही एक दूसरे की बांहों में बांहें डाले दिखाई दिए. पिक्चर्स में कपल काफ़ी स्टाइलिश और गॉर्जियस नज़र आ रहा है.

3/6

बेहद हसीन लग रही हैं कियारा

क्रीम कलर के लहंगे में कियारा बेहद हसीन लग रही हैं. साथ ही उनकी स्टाइलिश चोली ने एक्ट्रेस के हुस्न में मज़ीद इज़ाफ़ा कर दिया है. कियारा के चेहरे पर काफ़ी ग्लो है.

4/6

फैंस ने कहा बेस्ट कपल

 तस्वीरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के ड्रेस की भी काफ़ी तारीफ़ हो रही है. सिद्धार्थ ने कियारा के आउटफिट की मैचिंग का कोट-पैंट कैरी किया है. फैंस तस्वीरों पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, बेस्ट कपल

 

5/6

7 फरवरी को लिए 7 फेरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सात फेरे लिए थे. दोनों ने शादी के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

6/6

प्यारी है कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी

कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी लोगों को ख़ूब पसंद आती हैं. दोनों के बीच काफ़ी अच्छा तालमेल अक्सर नज़र आता रहता है.यही वजह है कि फोटो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link