Kriti Sanon Photos: व्हाइट एंड रेड साड़ी में कृति सेनन का सिंपल लुक; फ़ैंस बोले-परम सुंदरी

Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने रेड और व्हाइट साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही हैं. उनके साड़ी लुक को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

सबीहा शकील Mon, 30 Oct 2023-3:39 pm,
1/6

ख़ूबसूरत कृति

कृति सेनन ने एक बार फिर अपने लुक से फ़ैंस हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने व्हाइट एंड रेड कलर की साड़ी में अपने फोटोड़ शेयर किए हैं. तस्वीरों में वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

 

2/6

लुक ने खींचा फ़ैंस का ध्यान

एक्ट्रेस ने प्रिंटिड व्हाइट और रेड कलर की साड़ी के साथ मैचिंग कलर का ब्लाउज़ कैरी किया है. ट्रे़डिशनल लुक में वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

3/6

कृति का ट्रेडिशनल लुक

एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी नेकपीस और हैवी बेंगल्स के साथ कंप्लीट किया है. कृति सेनन ने बाल को खुला रखा है. 

4/6

आई एम साड़ी गर्ल

कृति ने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन दिया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "आई एम साड़ी गर्ल" . फ़ैंस जमकर उनकी तारीफ़ कर रहे हैं.

5/6

कृति को कहा, प्रीटी सेनन

एक यूज़र्स ने उनके हुस्न की तारीफ़ करते हुए लिखा- परम सुंदरी. तो वहीं एक और यूज़र्स ने कृति सेनन को प्रीटी सेनन कहा है. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और स्माइल देखकर फ़ैंस बेताब हो रहे हैं. 

6/6

मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

हाल ही में कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. सोशल मीडिया पर उनकी काफ़ी फैन फॉलोइंग है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link