Malaika Arora Birthday: अरबाज से 5 साल डेटिंग फिर शादी और तलाक, अब अर्जुन संग मना रहीं 49वां बर्थडे

Malaika Arora Birthday Special: बॉलीवुड की फिट एंड वेल मेंटेन एक्ट्रेस में गिनी जाने वालीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 49वां बर्थडे मना रही हैं. भले ही मलाइका बॉलीवुड की टॉप लिस्टिड मॉल नहीं बन पाईं लेकिन उनकी अदा और बेहतरीन डांस मूव्स के लोग आज भी दीवाने हैं. मलाइका के ख़ास दिन पर आज उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं.

सौमिया ख़ान Sun, 23 Oct 2022-3:06 pm,
1/8

Malaika Arora Birthday Special

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने आइटम सॉन्ग को लेकर तो कभी जिम के बाहर स्पॉट होने से. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं.

2/8

Malaika Arora & Arbaaz Khan

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका की जोड़ी को कभी पॉवर कपल नाम से जाना जाता था क्योंकि सोनी टीवी पर इनका एक शो 'पॉवर कपल' नाम से ही आता था जिसमें दोनों होस्टिंग करते4 थे.

3/8

Malaika Arora Special

मलाइका और अरबाज़ की लव स्टोरी भी बेहद खास है. दोनों की पहली मुलाकात एक बोल्ड एडवरटाइजमेंट के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों ने करीब 5 साल तक डेट किया.

4/8

Malaika Arora Wedding

एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि उन्होंने ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों ने 1998 में शादी की और मलाइका ने एक बेटे को जन्म दिया.

5/8

Malaika Arora Photo Gallery

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी 19 साल बाद टूट गई. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया.

6/8

Malaika Arora Birthday

मलाइका की ज़िंदगी में अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एंट्री ले ली है. मलाइका और अर्जुन को कई मौके पर साथ देखा गया है. बता दें मलाइका अर्जुन से 11 साल बड़ी हैं जिसकी वजह से दोनों को काफी ट्रोल किया जाता है.

7/8

Malaika Arora Photos

इसी वजह से पहले दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन अब वह खुलकर सामने आते हैं और खूब सारा क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

8/8

Malaika Arora

अर्जुन ने मलाइका के जन्मदिन पर उन्हें खास तरह से मुबारकबाद दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक रोमांटिक फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link