Photos: भगवा बिकनी पहन पूल में उतरीं मल्लिका, लोगों ने किया ट्रोल

Mallika Sherawat Photos: मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में भगवा बिकनी में अपनी फोटो शेयर की है जिस पर बहस छिड़ गई है.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 10 Jan 2023-10:13 pm,
1/6

Mallika Sherawat

मल्लिलका शेरावत (Mallika Sherawat) भगवा बिकनी पहन कर पूल में उतरी हैं. मल्लिका की इस ड्रेस पर विवाद हो रहा रहा है. इस पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं.

2/6

Mallika Sherawat

मल्लिलका शेरावत (Mallika Sherawat) ने जो फोटो शेयर की है उसमें काफी स्टनिंग लग रही हैं. वह पूल में बिकनी में कई खूबसूरत पोज दे रही हैं.

3/6

Mallika Sherawat

एक यूजर ने मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "मैडम कोई और कलर नहीं है क्या. चलो कोई न कुछ और पहन लो इसके ऊपर. वरना कलर के साथ बहुत कुछ बदल जाएगा. #boycott" एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इसने भगवा पहना है. इसको भी कर दो ट्रोल"

4/6

Mallika Sherawat

इससे पहले "बेशर्म रंग" गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी थी जिस पर काफी विवाद हो चुका है. लोगों का कहना है कि गाने में भगवा रंग को बेशर्म रंग कहा गया है. 

5/6

Mallika Sherawat

मल्लिलका शेरावत (Mallika Sherawat) की अगर बात करें तो 46 की हो जाने के बाद भी काफी फिट हैं. वह अक्सर वर्कआउट करते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं.

6/6

Mallika Sherawat

मल्लिलका शेरावत (Mallika Sherawat) को फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'ख्वाहिश' और 'मर्डर' जैसी फिल्मों में काफी बोल्ड सीन्स दिए. उन्होंने बॉलीवुड में अपने आपको सेक्स सिंबल के तौर पर स्टैब्लिश किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link