Monalisa Photos: मोनालिसा ने जंपसूट में शेयर कीं तस्वीरें; दिए कमाल के पोज़, देखें Pics

Monalisa Pics: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया तक अपनी हसीन अदाओं से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद हैं. वो फैंस के साथ अपने फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. देखिए, मोनालिसा का एक और हसीं अंदाज़.

सबीहा शकील Thu, 10 Aug 2023-4:13 pm,
1/6

पोल्का डॉट्स आउटफिट में मोनालिसा का हॉट लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ब्राउन कलर के पोल्का डॉट्स आउटफिट में बहुत ही हसीन लग रही हैं.

 

2/6

दिलों पर ढाया क़हर

मोनालिसा ने अपने स्टाइल से फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफ़ी ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी किलर अदाएं दिलों पर क़हर ढा रही हैं.

3/6

तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़

एक्ट्रेस ने फोटोशूट के दौरान कमाल के पोज़ दिए. कमर पर हाथ रखकर उनका ये अंदाज़ फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है. तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.

4/6

भोजपुरी क्वीन का ज़बरदस्त अंदाज़

मोनालिसा के फोटोज़ अपलोड होते ही तेज़ी से वायरल हो जाते हैं. उनकी तस्वीरों का फैंस को बेताबी से इंतेज़ार रहता है. एक्ट्रेस के चाहने वालों की एक बड़ी लिस्ट है.

5/6

गिटार के साथ नज़र आईं मोनालिसा

 एक फोटो में एक्ट्रेस गिटार के साथ पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा की अदाओं पर फैंस मर मिटे. वो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल हर तरह के ड्रेस में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं.

 

6/6

तस्वीरों को फैंस कर रहे पसंद

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंटरनेट पर अपने ग्लैमर का जलवा दिखाकर फैंस की नींदें उड़ा देती हैं. लोगो को उनका लुक बेहद पसंद आ रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link