Monalisa Photos: मोनालिसा के अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक ने फैंस को किया बेक़रार, देखें Pics

Monalisa Photos: भोजपुरी हसीना मोनालिसा अपनी क़ातिल अदाओं से लाखों दिलों को एक पल में ही घायल कर देती हैं. एक्ट्रेस ने कामयाबी ने नई इबारत लिखी है वो आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं.

सबीहा शकील Sun, 18 Jun 2023-10:45 pm,
1/6

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

मोनालिसा ने अपनी हसीन और दिलकश अदाओं का जादू चलाकर एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बना दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उनका अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देखकर फैंस बेक़रार हो गए.

2/6

इंटरनेट का पारा बढ़ाया

 एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वेस्टर्न आउटफिट में अपने फोटोज़ शेयर करके एक बार इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में वो हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं.

 

3/6

फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में लगीं गॉर्जियस

मोनालिसा ने फ्लोरल प्रिंट वाले ट्राइज़र के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप वियर किया है. इस आउटफिट में वो डिफ़रेंट पोज़ देकर फैंस को बेताब कर रही हैं.

 

4/6

ट्रैवल लवर हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ट्रैवल इज़ माई थेरेपी. एक्ट्रेस ट्रैवल लवर हैं. उन्हें घूमना बहुत पसंद है.

5/6

ग्लैमर का बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस का ख़ूब प्यार मिल रहा है.

6/6

सोशल मीडिया पर मचाई धूम

 मोनालिसा अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने नए फोटोज़ से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link