Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने व्हाइट शिफॉन साड़ी में शेयर की तस्वीरें; फ़ैंस बोले-गॉर्जियस

Mouni Roy Saree Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. एक्ट्रेस का न्यू लुक सामने आया है, जिसमें वो साड़ी पहनकर धमाल मचा रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उनका गॉर्जियस लुक देखकर फैंस दिल हार बैठे हैं. मौनी हमेशा ही अपने लुक्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. देखिए, मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें.

सबीहा शकील Wed, 13 Sep 2023-11:21 pm,
1/6

शिफ़ॉन साड़ी में ख़ूबसूरत नागिन

एक्ट्रेस मौनी रॉय का हर कोई दीवाना है. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेचैन रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को मदहोश करने का कोई मौक़ा हाथ से जाने नहीं देती हैं. हाल ही में मौनी ने शिफॉन साड़ी में अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

2/6

दिल जीत लेती हैं मौनी

मौनी व्हाइट कलर की शिफ़ान साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस कैजुअल, एथनिक और फॉर्मल सब तरह के ड्रेसेस में अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं. 

 

3/6

सिंपल शिफॉन साड़ी में ढाया क़हर

बॉलीवुड डीवा सिंपल शिफॉन साड़ी में भी बेहद हसीन लग रही हैं. उनकी किलर अदाओं को देखकर फैंस आंहें भरने पर मजबूर हो गए हैं.

 

4/6

शिफॉन साड़ी में चुराया दिल

मौनी रॉय सफ़ेद फूलों की ज़री वाली शिफॉन साड़ी में दिलों को आसानी से चुरा रही हैं. उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश चोकर और ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया है.

 

5/6

फोटोज़ को फैंस कर रहे पसंद

एक्ट्रेस ने साड़ी में एक से बढ़कर एक किलर पोज़ दिए हैं. फोटोज़ को फैंस काफ़ी लाइक कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

6/6

टीवी से लेकर फिल्मों तक छाईं

 मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नागिन शिवन्या और देवो के देव महादेव में सती के किरदार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफ़र बड़ी ही कामयाबी के साथ पूरा किया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link