Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने व्हाइट साड़ी में दिए दिलकश पोज़; फ़ैंस ने कहा-चांदनी

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं. अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से वो अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. फैंस को एक्ट्रेस का वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक खूब पसंद आता है. मौनी रॉय ने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

सबीहा शकील Sat, 28 Oct 2023-9:32 pm,
1/6

मौनी रॉय का साड़ी लुक

मौनी रॉय व्हाइट कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने बेहद हसीन लग रही हैं. इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल टच दिया है.

2/6

किलर एक्सप्रेशंस

एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैचिंग कलर का स्लीवलेस ब्लाउज़ कैरी किया है. मौनी रॉय कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज़ देकर फै़ंस को अपना दीवाना बना रही हैं.

3/6

तस्वीरों से नज़रें हटाना मुश्किल

मौनी रॉय अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लोगों की अटेंशन हासिल करती रहती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उनके लुक को देखकर लोग घायल हो गए.

4/6

किलर अदाओं का तड़का

इन फोटोज़ में टीवी की नागिन बेहद ख़ूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. किलर अदाओं का तड़का लगाते हुए वो फ़ैंस की हार्ट बीट को तेज़ कर रही हैं.

5/6

काफ़ी स्टनिंग लग रही हैं एक्ट्रेस

मौनी तस्वीरों में मांग टीका लगाए नज़र आईं. इस लुक में वो काफ़ी गॉर्जियस लग रही हैं. तस्वीरों को यूज़र काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

6/6

फ़ैंस ने कहा- चांदनी

 एक यूज़र ने कमेंट सेक्शन में लिखा-चांदनी. वहीं, एक और यूज़र ने उनके बेदाग़ हुस्न की जमकर तारीफ़ की. मौनी इससे पहले भी कई बार सीक्वेंस साड़ी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नज़र आ चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link