Photos: Mouni Roy ने दुबई की गलियों में बरपाया हुस्न का जलवा, लुक पर फिदा हुए फैंस

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में दुबई में फोटोशूट कराया है जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. मौनी ने फोटोज में कट आउट बॉडी सूट पहना है. साथ ही मिनी स्कर्ट पहनी हुई है.

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 29 Dec 2022-4:53 pm,
1/5

Mouni Roy Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों दुबई में हैं. वह यहां से एयरपोर्ट लुक दे रही हैं. ब्रह्मास्त्र की एक्ट्रेस फैशन के मामले में काफी आगे हैं. वह अक्सर बेहतरीन ड्रेस में अपनी फोटो शेयर करती हैं. उनका नया लुक कहर ढा रहा है.

2/5

Mouni Roy Viral Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने जो लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं उसमें उन्होंने ग्रे कट आउट बॉडीसूट पहना हुआ है. साथ ही मिनी सकर्ट पहना हुआ है. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बूट से कंपलीट किया हुआ है. मौनी रॉय ने अपने साथ एक राउंड बैग कैरी किया है.

 

3/5

Mouni Roy Latest Photos

बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने टोन्ड फिगर को फलॉन्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने फोटो में दुबई की गलियों में अलग-अलग पोज दिया है.

4/5

Mouni Roy Hot Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी फोटो की सीरीज पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'दुबई नाइट्स'.

5/5

Mauni Roy Bold Photos

ख्याल रहे कि मौनी राय (Mauni Roy) की हाल ही में आई फिल्म ब्रह्मास्त्र आई थी. फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसमें मौनी राय की अदाकारी की तारीफ हो रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link