Photos: नेहा मलिक ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटोज, नए पोज पर फैंस हार बैठे दिल

Neha Malik Photos: नेहा मलिक (Neha Malik) बड़े पर्दे की स्टार हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में नेहा मलिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है. नेहा मलिक के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Mon, 09 Jan 2023-12:09 pm,
1/6

Neha Malik

नेहा मलिक (Neha Malik) ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की है. नेहा मलिक की फोटो किसी प्रोग्राम की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'कल रात पोलो फिनाले के लिए महालक्ष्मी रेसकोर्स में.'

2/6

Neha Malik

नेहा मलिक (Neha Malik) ने घास के मैदान में कई बेहतरीन पोज दिए हैं. इन फोटोज पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर उनको दिल और फायर वाला कमेंट कर रहे हैं.

3/6

Neha Malik

नेहा मलिक (Neha Malik) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि 'आपकी खूबसूरती बयान करने के लिए मेरे पास लफ्ज नहीं हैं.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हैं.'

4/6

Neha Malik

बता दें कि नेहा मलिक (Neha Malik) पेशे से मॉडल, ऐक्‍ट्रेस और ब्‍लॉगर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. उनके इंस्‍टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

5/6

Neha Malik

नेहा मलिक (Neha Malik) का मध्‍य प्रदेश के हरदा जिले से हैं. उनकी पैदाईश 31 मई 1990 को हुई. साल 2012 में नेहा मलिक (Neha Malik) ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा.

6/6

Neha Malik

नेहा मलिक (Neha Malik) के काम की बात करें तो वह पंजाबी म्‍यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं. उन्होंने 2012 में हिंदी फिल्‍म 'भंवरी का जाल' में काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link