Neha Sharma Photos: नेहा शर्मा ने शेयर कीं बोल्ड Pics; फिसला फैंस का दिल

Neha Sharma Photos: एक्ट्रेस नेहा शर्मा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफ़ी पसंद हैं. वो सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को अपनी हर अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी. इन तस्वीरों में उनके बोल्ड और गॉर्जियस लुक पर फैंस फ़िदा हो गए हैं.

सबीहा शकील Tue, 25 Apr 2023-11:08 pm,
1/6

नेहा ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने इंस्टा पर देसी स्टाइल में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस का दिल तेज़ी से धड़कने पर मजबूर हो गया है. इन फोटोज में नेहा बला ही ख़ूबसूरत लग रही हैं.

2/6

देसी लुक को बनाया बेहद हॉट

एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज़्यादा अपने बोल्ड लुक्स के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. नेहा ने अपने देसी लुक को बेहद हॉट बना दिया है. मल्टी कलर के लहंगे में वो फैंस को क्रेज़ी कर रही हैं. 

3/6

अदाएं देख थम सी गईं सांसे

इन तस्वीरों में नेहा शर्मा लहंगे में एक से बढ़कर एक पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. उनकी किलर अदाएं देखकर यूज़र्स की सांसे थम सी गईं हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल सभी को पसंद आ रहा है.

4/6

नेहा ने फैंस को किया मदहोश

नेहा शर्मा के ट्रेडिशनल अवतार ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया. एक्ट्रेस अपने अंदाज़ से किसी को भी दीवाना कर सकती हैं. डिफ़रेंट पोज़ देकर वो फैंस को मदहोश कर रही हैं.

5/6

कर्वी फिगर किया फ़्लॉन्ट

एक्ट्रेस ने अपनी कमाल की फिटनेस को मेंटेन कर रखा है. इन फोटोज़ में वो अपना कर्वी फिगर जमकर फ़्लॉन्ट करके फैंस के दिलों में आग लगा रही हैं.

6/6

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नेहा ने लेटेस्ट फोटोशूट में मिनिमल मेकअप के साथ हेयर को वेवी लुक दिया है. व्हाइट डिज़ाइनर लहंगे में वो हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link