शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं फुटबॉलर नेमार की गर्लफ्रेंड, खिलाड़ी ने ऐसे दी जानकारी

Neymar and Bruna Biancardi Photos: ब्राजील और पेरिस सेंट-जर्मेन के सुपरस्टार फुटबॉल नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी प्रेग्नेंट हैं. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर बुधवार को ब्रूना बियानकार्डी ने खुद दी. दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि `हम आपकी जिंदगी के बारे में ख्वाब देखते हैं.`

सिराज माही Wed, 19 Apr 2023-5:27 pm,
1/6

Nemar

नेमार और उनकी गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया है. पोस्स पर उनके साथी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

2/6

Nemar

नेमार और उनकी प्रेमिका ने साल 2022 में अपने रिश्ते के बारे में जानकारी दी थी. अगर नेमार की गर्लफ्रेंड को बच्चा होगा तो यह उनकी नई प्रेमिका से पहला बच्चा होगा.

3/6

Nemar

31 साल के नेमार को पहले से ही 11 का एक बच्चा है. उसका नाम साओन डेवी लुक्का है. नेमार अपनी पूर्व प्रेमिका कार्लोना डेंटास के साथ पहले ही पिता बन चुके हैं. उस वक्त उनकी उम्र 19 साल थी.

4/6

Nemar

नेमार ने कथित तौर पर साल 2021 में बियांकार्डी को डेट करना शुरू किया था. लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को साल 2022 में सार्वजनिक किया. उन्होंने तब अपनी सगाई की घोषणा की.

5/6

Nemar

हालांकि साल 2022 में ही नेमार का बियानकार्डी के साथ ब्रेकअप हो गया था. बताया जाता है कि फुटबॉलर ने उनके साथ धोखा किया.

6/6

Namar

अब एक बार फिर दोनों साथ हैं और अपने पहले बच्चे के बारे में बता रहे हैं. नेमार टखने की चोट की वजह से खेल नहीं खेल रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link