Photos: निया में दिखी उर्फी की झलक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में फैंस को किया बोल्ड

Nia Sharma Photos: टीवी दुनिया की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी वाली निया शर्मा हाल ही में `झलक दिखला जा 10` (Jhalak Dikhla Ja 10) के प्रीमियर पर पहुंची. इस दौरान उनका लुक देखकर फैंस भी हैरान रह गए. दरअसल, निया ने जिस तरह का आउटफिट पहना था उसे देखकर उर्फी जावेद याद आ गईं. उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि निया शर्मा पहले से ही हमेशा अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. इन तस्वीरों को निया ने अपने इंस्टाग्राम परव शेयर कर लिखा है, It’s my ‘Not your barbie girl’ look.

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 28 Aug 2022-2:29 pm,
1/5

निया शर्मा 'झलक दिखला जा' के प्रीमियर पर बेहद ही हॉट अंदाज़ में पहुंची. निया ने वाइट पेंट और ऑफ वाइट टॉप पहन रखा था. निया ने पेंट पर बेल्ड की जगह गोल्डन कलर की चैन डाली हुई है .

2/5

निया का ऑफ वाइट टॉप बहुत ही प्यारा लग रहा है. जो कि ऑफ शोल्डर है. निया के टॉप के फ्रंट पर गुलाब के फूल की शेप में फलावर्स हैं जो कि कमाल के लग रहै हैं.

3/5

अगर बात करें हम निया के मेकअप की तो वो और भी ज़्यादा शानदार है. वाइट कलर के आउटफिट पर निया ने एकदम अपोज़िट मेकअप लिया हुआ है. निया ने न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है.

4/5

निया की आंखे कमाल की लग रही है. निया की आंखों को देखकर 'गुलाबी आंखे जो तेरी देखीं'  गाना याद आ रहा है. बात करें एक्ट्रेस के बालों की तो वो उनके आंखों के साथ एकदम मैच हो रहे हैं. उनके साइड के बाल ओपन हैं और बीच के सेकशन को गुलाबी रंग में रंगकर गूथा हुआ है.

5/5

कपड़ों और मेकअप के अलावा निया के सैंडल भी देखने लायक हैं निया शार्प शेप के गोल्डन सैंडल पहने हुए हैं जिसमें लगे वायर्स को पेंट के ऊपर ले जाकर बांधा हुआ है. निया की ये तस्वीरें इतनी कमाल की हैं कि उन्होंने अब अपनी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक भी इसी को लगा डाला है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link