Nora Fatehi Photos: नोरा फ़तेही का सिज़लिंग अवतार; दिलकश अंदाज़ से दिलों को किया घायल

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर नोरा फ़तेही अपनी बोल्डनेस और शानदार डांस मूव्स की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. वो सोशल माीडिया के ज़रिए फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में नोरा ने इंटरनेट पर अपनी बेहद सिज़लिंग तस्वीरें शेयर की हैं.

सबीहा शकील Fri, 04 Aug 2023-8:08 pm,
1/6

नोरा फ़तेही का सिज़लिंग अवतार

 नोरा फ़तेही अपनी तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में नोरा ब्लू कलर की ड्रेस में  बेहद हॉट लग रही हैं.

2/6

न्यू लुक ने किया मदहोश

 एक्ट्रेस ने अतरंगी ड्रेस के साथ उल्टी जींस में फोटोशूट करवा कर सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया. नोरा के इस लुक को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं.

 

3/6

सुर्ख़ियों में रहता है बोल्ड लुक

नोरा फ़तेही हर बार अपने लुक्स और अदाओं के चलते फैंस का दिल छलनी कर लेती हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड लुक हमेशा सुर्ख़ियों में छाया रहता है.

4/6

स्टाइलिश लुक ने किया इंप्रेस

 एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, न्यूड मेकअप और हाई हील्स से पूरा किया है. स्टाइलिश लेयर्ड नेकपीस ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए हैं.

 

5/6

किलर अदाओं से किया घायल

 नोरा फ़तेही अपनी किलर अदाओं से फैंस को मदहोश कर देती हैं. फैंस को उनकी हर अदा पर प्यार आता है. शायद यहीं वजह है कि उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं.

6/6

फोटोज़ इंटरनेट पर मचा देते हैं सनसनी

 इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 45.2 मिनियन लोग फ़ॉलो करते हैं. फैंस उनकी हर अपडेट का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं. उनके फोटोज़ इंटरनेट पर सनसनी मचा देते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link