Nora Fatehi Photos: व्हाइट टॉप में नोरा फ़तेही लगीं गॉर्जियस; शेयर कीं तस्वीरें

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इन तस्वीरों पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. हर कोई उनके गॉर्जियस लुक की तारीफ़ कर रहा है.

सबीहा शकील Sun, 02 Apr 2023-11:37 pm,
1/6

नोरा फ़तेही लगीं बेहद स्टाइलिश

नोरा फ़तेही ने बेहद स्टाइलिश लुक में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उनका आउटफिट काफ़ी ग्लैमरस लग रहा है. एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में किसी हॉलीवुड डिवा से कम नहीं लग रहीं हैं.

2/6

ब्लैक गॉगल्स से कंप्लीट किया लुक

नोरा फ़तेही ने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस के इस अदाज़ की सोशल मीडिया पर ख़ूब तारीफ़ हो रही है. लाइट मेकअप में अदाकारा बला की हसीन लग रही हैं.

3/6

फिगर को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं

 तस्वीर में नोरा फ़तेही अपने अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. उनका का यह ग्लैमरस लुक हर किसी को ख़ूब पसंद आ रहा है. यूज़र्स दिल वाली इमोजी बनाकर एक्ट्रेस पर प्यार बरसा रहे हैं.

4/6

ख़ूबसूरती के लिए मशहूर हैं नोरा

 नोरा सिर्फ़ डांस ही नहीं, बल्कि अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं. वो बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

5/6

स्टाइल में टॉप पर रहती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से सभी को घायल करती रहती हैं. फिर वह साड़ी हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस, नोरा फ़तेही हमेशा ही स्टाइल में टॉप पर रहती हैं. उनके स्टाइल के सब दीवाने हैं. 

6/6

करोड़ों दिलों की रानी हैं नोरा

 नोरा फ़तेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.अपनी ख़ूबसूरती, डांस और फैशन सेंस की वजह से वो करोड़ों दिलों की रानी बन चुकी हैं. अपने लुक्स की वजह से वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link