Mahira Khan Photos: माहिरा ख़ान ने साड़ी में शेयर कीं तस्वीरें; नेचुरल ब्यूटी पर फैंस हुए फ़िदा

माहिरा ख़ान पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले न सिर्फ पाकिस्तान में, बल्कि भारत में भी मौजूद है. माहिरा ख़ान को दोनों मुल्कों के लोगों का प्यार और सपोर्ट मिलता रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं.

सबीहा शकील Thu, 26 Jan 2023-10:58 pm,
1/6

साड़ी में लगीं बहुत ख़ूबसूरत

माहिरा ख़ान ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटो शेयर किए हैं. लाइट गोल्डन साड़ी में वो बहुत ख़ूबसूरत लग रही हैं. फैंस तस्वीरों को काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

2/6

न्यूड मेकअप के साथ लुक किया कंपलीट

एक्ट्रेस ने मैचिंग ईयररिंग और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंपलीट किया है. साड़ी में वह ख़ूबसूरत पोज़ देती नज़र आ रही है.

3/6

मेहनत से बड़ा मुक़ाम किया हासिल

माहिरा ख़ान बेहद ख़ूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं. फैंस माहिरा के हुस्न के अलावा उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से ये मुक़ाम हासिल किया है. 

4/6

माहिरा की टोटल नेटवर्थ तक़रीबन 50 करोड़

माहिरा का नाम पाकिस्तान के अमीर कलाकारों में किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ माहिरा की टोटल नेटवर्थ तक़रीबन 50 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है.

5/6

शाहरुख़ ख़ान के साथ कर चुकी हैं काम

माहिरा ख़ान फिल्म रईस में शाहरुख़ ख़ान के साथ काम कर चुकी हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबको अपना दीवाना बना दिया था. फिल्म में शाहरुख़ के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. 

 

6/6

माहिरा की नेचुरल ब्यूटी पर लाखों लोग हारे दिल

माहिरा की नेचुरल ब्यूटी पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठे हैं. एक्ट्रेस न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी अपनी ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए सुर्ख़ियां बटोरती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link