Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी के गॉर्जियस लुक ने उड़ाए फैंस के होश; दिए स्टनिंग पोज़

Palak Tiwari Photos: टीवी की पॉपुरल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हमेशा सुर्ख़ियां बटोरती रहती हैं. एक बार फिर पलक ने लेटेस्ट फोटोशूट के ज़रिए अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इन तस्वीरों में पलक स्टलिंग पोज़ देती हुई सबके दिल की धड़कनों को बढ़ा रही हैं.

सबीहा शकील Fri, 07 Apr 2023-9:03 pm,
1/6

पलक को देखकर फैंस हुए मदहोश

पलक तिवारी ने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में वो चॉकलेटी कलर का आउटफिट पहने हुई हैं. उनका क़ातिलाना अंदाज़  देखकर फैंस के दिल बेताब हो गए. हर कोई उनकी अदाओं से घायल हो गया. 

2/6

कमेंट बॉक्स में लाइक की भरमार

एक्ट्रेस लेटेस्ट तस्वीरों में काफ़ी हसीन लग रही हैं.  न्यूड ब्राउन लिपस्टिक, स्मोकी आईज़ और रोजी चीक्स ने उनकी हुस्न को मज़ीद निखार दिया है. तस्वीरों को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी और रेड हार्ट इमोजी की बरसात कर रहे हैं. 

3/6

प्यारी सी मुस्कान का चलाया जादू

पलक का स्टाइलिश लुक सबको दीवाना बना रहा है. उन्होंने फंकी हेयरस्टाइल और गोल्डन इयररिंग से अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस ड्रेस में पलक किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. उनकी प्यारी सी मुस्कान फैंस पर जादू चला रही है.

4/6

फोटोज़ पर फैंस ने लुटाया प्यार

 ब्राउन ब्रालेट ड्रेस में एक्ट्रेस काफ़ी हॉट लग रही हैं. पलक का बोल्ड अवतार अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है. इन फोटोज़ पर भी फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं.

5/6

किसी का भाई किसी जान में आएंगी नज़र

पलक तिवारी जल्द ही सलमान ख़ान की ईद पर रिलीज़ होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में नज़र आने वाली हैं. उनके फैंस को इस फिल्म का बेताबी से इंतेज़ार है.

6/6

मिनटों में वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

 एक्ट्रेस की फ़ैन फ़ालोइंग काफ़ी तेज़ी से बढ़ रही है. इंस्टा पर उनके 3.5 मिलियन फ़ालोअर्स हैं. पलक की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. उनकी तस्वीरों अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link