Priyanka Chopra Photos: `देसी गर्ल` प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट गाउन पहन ढाया क़हर; पति निक ने किया कमेंट

Priyanka Chopra Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और फिल्म इंडस्ट्री में `देसी गर्ल` के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी फोटोज़ शेयर की हैं.

सबीहा शकील Sun, 29 Oct 2023-9:27 pm,
1/6

प्रियंका चोपड़ा चाहें देश में रहें या फिर विदेश में, लेकिन वो हमेशा ही सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी हर अपडेट फ़ैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती. हाल ही में 'देसी गर्ल' ने व्हाइट कलर की गाउन में गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं.

2/6

स्टाइलिश लुक पर टिकीं नज़रें

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा के लुक पर सबकी नज़रें टिक गई. स्टाइलिश आउटफिट में वह बेहद हसीन लग रही हैं. एक्ट्रेस के लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है.

3/6

बन स्टाइल से लुक किया कंप्लीट

प्रियंका चोपड़ा का न्यू लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. उन्होंने गाउन के साथ हेयर के लिए बन स्टाइल को चुना है. ये स्टाइल उन्हें काफ़ी सूट कर रहा है.

4/6

प्यार कर रहे प्यार का बरसात

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फ़ैंस जमकर प्यार की बौछार करते नज़र आए. एक यूज़र ने लिखा. इंडस्ट्री में आप जैसा कोई नहीं है. आप बेहद खू़बसूरत हैं. वहीं कुछ फैंस हार्ट इमोजी के ज़रिए अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं.

5/6

हबी निक ने किया कमेंट

बात प्रियंका की तारीफ़ की हो और भला पति निक का रिएक्शन न आए, ये कैसे मुमकिन है. हबी निक ने वाइफ़ प्रियंका की तारीफ़ में कमेंट बॉक्स में लिखा-Damn 

 

6/6

तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें इंस्टा पर 89.7 मिलियन लोग फ़ॉलो करते हैं. उनकी पिक्चर्स अपलोड होते ही छा जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link