Priyanka Chopra Photos: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती के साथ फोटो; कही दिल जीत लेने वाली बात

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा अपनी को बहुत प्यार करती हैं. वह अपनी बेटी की फोटो शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो शेयर की है.

सिराज माही Sun, 14 Jul 2024-12:55 pm,
1/7

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी खुश हैं. वह अपना काफी वक्त अपनी बेटी के साथ बिताती हैं.

2/7

अपनी बेटी

प्रियंका जोनास ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास उनकी गोद में है.

3/7

फोटो शेयर

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दो दिन में दुनिया भर में 42 से ज्यादा घंटों की यात्रा के बाद, मुझे बस यही चाहिए था."

4/7

शादी

बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास से शादी की थी. साल 2022 में सरोगेसी के जरिए उनके घर बेटी मालती आई.

5/7

सोशल मीडिया

यंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अक्सर अपने पति और अपनी बेटी की बेहतरीन फोटो शेयर करती हैं.

6/7

द ब्लफ

प्रियंका चोपड़ा फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित 'द ब्लफ' में नजर आएंगी. यह फिल्म पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी पर आधारित है, जिसका किरदार प्रियंका चोपड़ा ने निभाया है.

7/7

फिल्म

प्रियंका चोपड़ा (41) कार्ल अर्बन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' में भी दिखाई देंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link