Pulkit-Kriti Engagement: पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की रोका सेरेमनी; रिंग फ्लॉन्ट करते आए नजर

Pulkit-Kriti Engagement: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.अब उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सबीहा शकील Tue, 30 Jan 2024-5:32 pm,
1/6

पुलकित सम्राट- कृति खरबंदा की सगाई

 पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई हो गई है. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. काफी समय से दोनों सुर्खियों में थे.

2/6

रिंग की फ्लॉन्ट

कपल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों को अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. 

 

3/6

ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया

एक और तस्वीर में  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.  हालंकि, दोनों की तरफ से ही अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

4/6

फैंस दे रहे मुबारकबाद

इंटरनेट पर दोनों की सगाई की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस  की तरफ से मुबारकबाद देने का सिलसिला जारी है. फैंस कपल को न्यू जर्नी के लिए विश कर रहे हैं.

5/6

5 साल से रिलेशनशिप में हैं

पुलकित और कृति कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'पागलपंति' समेत कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है. दोनों तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में हैं.

6/6

जल्द नजर आएंगे दोनों

 पुलकित जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवा सुस्वागतम खुदामदीद में दिखाई देंगे. वहीं कृति भी फिल्म रिस्की रोमिया में नजर आने वाली हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link