Raveena Tandon Photos: एक्ट्रेस रवीना टंडन का `मस्त-मस्त` अंदाज़; 49 की उम्र में भी क़ायम है जलवा

Raveena Tandon Pics: बॉलीवुड में `मस्त-मस्त` गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस का शुमार 90 की बेहतरीन अदाकाराओं में किया जाता है. रवीना ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में कीं, इनमें मोहरा, फूल और कांटे, दिलवाले, बड़े मियां छोटे मियां जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं.

सबीहा शकील Thu, 26 Oct 2023-9:03 pm,
1/6

रवीना का मस्त-मस्त अंदाज़

रवीना टंडन का बॉलीवुड में ख़ास मक़ाम है. उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी ख़ूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. उन पर बढ़ती उम्र का असर नज़र नहीं आता.

 

2/6

90 के दशक में मचाई धूम

एक्ट्रेस ने 90 के दशक में धूम मचा दी थी.  दिलवाले, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, दूल्हे राजा जैसी सुपर हिट फिल्मों में अहम रोल निभाया और इंडस्ट्री में अपने दम पर एक मज़बूत पहचान बनाई.

 

3/6

अक्षय-गोविंदा के साथ हिट रही जोड़ी

रवीना टंडन ने यूं तो कई एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की है, लेकिन सबसे ज़्यादा उनकी जोड़ी को अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ पसंद किया गया. दोनों के साथ रवीना ने कई हिट फिल्में दी हैं.

4/6

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वो बेटी राशा के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दोनों को अक्सर साथ-साथ स्पॉट किया जाता है.

 

5/6

लाजवाब हुस्न

आपको जानकर हैरानी होगी कि नानी बनने के बाद भी रवीना की ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. छाया और पूजा एक्ट्रेस की गोद ली हुई बेटियां हैं.दोनों की शादी भी हो चुकी है और रवीना नानी बन चुकी हैं.

6/6

मिल चुके हैं कई अवॉर्ड्स

रवीना टंडन ने एक्टिंग की दुनिया में ख़ूब कामयाबी हासिल की है. अदाकारा को अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने के लिए कई अवॉर्ड्स से सरफ़राज किया जा चुका है. उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवॉर्ड और एक पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link