रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani ने `बार्बी डॉल` बनकर लूटा दिल; फैंस ने लुटाया प्यार

Rasha Thadani Barbie Doll Look: ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ,कुछ लोगों को खूबसूरती विरासत में मिलती है. हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ऐसी कई एक्ट्रेसेस मौजूद हैं, जिनकी बेटियां भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं.इनमें से एक हैं, मस्त-मस्त गर्ल यानी रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी. ये स्टारकिट अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर फैंस उनके लुक पर फिदा हो गए.

सबीहा शकील Sat, 27 Jan 2024-7:46 pm,
1/6

राशा का बार्बी डॉल लुक

राशी थडानी ने इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो 'बार्बी डॉल' बनकर सबका दिल लूट रही हैं. पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में वो बला की हसीन लग रही हैं.

2/6

एक्सप्रेशंस पर फैंस फिदा

फोटो में राशा बेहतरीन पोज देती नजर आ रही है. उनके एक्सप्रेशंस देखकर फैंस की सांसें थम गई हैं. पिंक कलर और 'बार्बी डॉल' यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है.

 

3/6

इंटरनेट का पारा हाई

राशा थडानी ने भले ही फिल्मों में अभी कदम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

4/6

खूबसूरती पर मर मिटे फैंस

रवीना की बेटी राशा अपने दिलकश अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. उनकी तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है.

5/6

फैंस ने बरसाया प्यार

राशा की तस्वीरों पर यूजर्स प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें अपकमिंग स्टनिंग स्टार कह कर उन पर प्यार बरसाया, तो किसी ने राशा डॉल कहकर उनके लुक की तारीफ की.

6/6

मां की परछाई हैं राशा

रवीना टंडन की बेटी राशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें अपनी मां की परछाई कहा जाता है और वो अक्सर अपनी मां के साथ नजर आती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link