Big Boss 16 में कितनी फीस ले रहे सलमान खान? जानें इस सीज़न की कुछ दिलचस्प बातें

Big Boss 16: टी.वी. के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस की शुरूआत हो चुकी है. इस बार इस शो का 16वां सीज़न है और हर बार की तरह बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान ही इसे होस्ट करेंगे. बताया गया है कि बिग बॉस के इस सीज़न में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा. साथ ही सलमान ख़ान की फीस को लेकर भी काफी चर्चाएं हुई थी. हम आपको बताते हैं. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बारे में और सलमान ख़ान ने कितनी फीस चार्ज की है.

सौमिया ख़ान Mon, 03 Oct 2022-2:01 pm,
1/7

Big Boss 16 Maut Ka kua

बताया जा रहा है कि इस बार घर में 4 बैडरूम होंगे और साथ ही मौत का कुआं भी बनाया गया है. बिग बॉस की नो रूल पॉलिसी भी होने की चर्चा की जा रही है.

 

2/7

Big Boss 16 Sajid Khan

हर बार की तरह इस बार भी घर में 14 कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की है. इन कंटेस्टेंट्स के बीच बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर साजिद ख़ान भी कंटेस्टेंट के तौर पर आए हैं.

3/7

Big Boss 16 Weekend Ka War

बिग बॉस सीज़न 16 में वीकेंड के वार का भी दिन चेंज हो गया हैं. वीकेंड के वार में सलमान ख़ान हर हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स से रुबरू होते हैं. सलमान शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड के वार में नज़र आएंगे.

4/7

Big Boss 16 House Theme

बिग बॉस का घर बहुत शानदार और आलीशान होने के साथ ही इस बार काफी अलग भी है. डिज़ाइनर वनीता कुमार और ओमंग कुमार ने बिग बॉस के घर को डिज़ाइन किया है.

5/7

Big Boss 16 Contestants

बिग बॉस के घर में आने वाले पहले कंटेस्टेंट तजाकिस्तान के अब्दु रोज़िक, टीना दत्ता, शालीन भनोट, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, निम्रत कौर अहलूवालिया, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, श्रीजिता डे, गौतम सिंह विग, गोरी नागोरी, शिव ठाकरे हैं.

6/7

Big Boss 16 Salman Khan Fee

सलमान ख़ान की फीस को लेकर भी बहुत चर्चा हुई था. कहा जा रहा था कि सलमान बिग बॉस के इस सीज़न को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ फीस चार्ज कर रहे हैं लेकिन सलमान खान ने इस बात को गलत बताया है.

7/7

Salman Khan Statement

सलमान ने 1000 करोड़ फीस चार्ज करने की अफवाह पर कहा- 'इतना मुझे कभी लाइफ में नहीं मिलेगा. इतना मिल गया तो कभी काम ना करूं. मेरे बहुत खर्चे हैं. जैसे वकीलों के. इन अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स वाले लोग मुझे नोटिस करते हैं और मुझसे मिलने आते हैं.'

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link