Shama Sikandar Photos: येलो लहंगे में दुल्हन सी सजीं शमा सिकंदर; देखें Pics

Shama Sikandar Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम करके काफी शोहरत हासिल की हैं. उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं. हाल ही में शमा ने येलो लहंगे में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

सबीहा शकील Sun, 25 Feb 2024-7:53 pm,
1/6

शमा सिकंदर ने ढाया कहर

शमा सिकंदर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. टीवी से लेकर फिल्मों तक वो अपनी पहचान बना चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती नजर आती हैं.

2/6

येलो एंब्रॉडरी लंहगे में बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर येलो एंब्रॉडरी लंहगे में खूबसूरत फोटोज शेयर करके फैंस के होश उड़ा दिए. लंहगे लुक में वो बला की खूबसूरती बिखेर रही हैं.

3/6

चलाओ न नैनों से वार

शमा ने लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है. उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस अपनी मस्त अदाओं से दिलों पर वार कर रही हैं.

4/6

हॉटनेस क्वीन

एक्ट्रेस के फैंस को उनका लेटेस्ट लुक काफी पसंद आ रहा है. शमा सिकंदर अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

5/6

अदाकारी से जीता दिल

शमा सिकंदर कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा चुकी हैं. प्रेम अगन, मन, ये मोहब्बत है, अंश द डेडली पार्ट, बस्ती, धूम धड़ाका, कॉन्ट्रैक्ट जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

 

6/6

किलर लुक

एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हर दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link