Photos: 90 हज़ार के लहंगे में शनाया ने ढाया क़हर, देखें कपूर खानदान की एक और शहज़ादी की खूबसूरत तस्वीरें

Shanaya Kapoor Photos: बॉलीवुड के कपूर ख़ानदान की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की कज़िन सिस्टर शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म नहीं की है लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बोल्ड लुक में फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शनाया ने इंस्टाग्राम पर काफी महंगी ड्रेस में फोटो शेयर की है जिसकी फैंस के बीच काफी चर्चा हो रही है. आइए देखते हैं उनकी यह बोल्ड लुक वाली फोटोज़.

सौमिया ख़ान Tue, 04 Oct 2022-6:39 pm,
1/8

शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड कलर के लहंगा और डीप नेक का ब्लाउज़ पहने फोटोज़ शेयर की हैं. जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. उनकी ये फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं.

 

2/8

शनाया ने काफी हल्का मेकअप किया है और उन्होंने बाल खुले ही रखे हैं. फोरहैड पर शनाया ने छोटी बिंदी लगाई है और हाथों में मेहंदी उनकी खूबसूरती और बढ़ा रही है.

3/8

लोगों का मानना है कि शनाया ने अपनी यह ड्रेस बॉलीवुड में होने वाली दिवाली की ग्रैंड पार्टी में शिरकत करने के लिए सिलेक्ट की है.

4/8

शनाया के इस रेड लहंगे की कीमत सुनकर आप ज़रूर चौंक जाएंगे. उनके इस लहंगे की कीमत 40 या 50 हज़ार नहीं बल्कि 90 हज़ार रूपये है.

5/8

फैंस उनके फोटोज़ पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. साथ ही जमकर लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं. उनकी यह फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

6/8

शनाया हमेशा अपने फैशन सेंस, ड्रेस और एक्सेसरीज़ के ज़रिए सबका दिल जीत लेती हैं. लड़कियां भी उनके फैशन को खूब फॉलो करती हैं.

7/8

हालांकि शनाया ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन वह भी अपने बाकी कज़िन्स की तरह बॉलीवुड में फेम हासिल करना चाहती हैं. वैसे इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है.

8/8

ख़बरों के मुताबिक शनाया कपूर जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम बेधड़क होगा जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link