Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का; Pics वायरल

Shehnaaz Gill Photos: एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में फैंस को उनका ग्लैमरस लुक बेहद पसंद आ रहा है. आइये, एक नजर डालते हैं, शहनाज गिल की सिजलिंग फोटोज पर.

सबीहा शकील Mon, 26 Feb 2024-1:57 pm,
1/6

रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में शहनाज का जलवा

शहनाज गिल अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में किसी कातिल हसीना से कम नहीं लग रही हैं.

2/6

सिजलिंग लुक ने मचाई सनसनी

एक्ट्रेस, पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से फेमस हैं. शहनाज गिल ने अपने हॉट लुक से फैंस की हार्ट बीट को तेज कर दिया हैं. शहनाज का सिजलिंग लुक इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं.

 

3/6

शिप पर बैठ दिये कातिलाना पोज

शहनाज गिल रेड ड्रेस में पोज देकर फैंस को बेकरार कर रही हैं. फोटोशूट के दौरान वो एक शिप पर बैठकर कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

4/6

जीत लेती हैं दिल

 अदाकारा, बोल्ड लुक में अपनी खूबसूरती से सबको कायल कर रही हैं. वो अपनी अदाओं और अंदाज से यूजर्स का दिल जीतने का हुनर जानती हैं.

5/6

बॉलीवुड में जमाए कदम

बॉलीवुड में वो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपने फिल्मी सफर का आगाज कर चुकी हैं. वो 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में भी नजर आ चुकी हैं. शहनाज ने टीवी के मशहूर शो 'बिग बॉस 13' से फैंस के दिलों को छू लिया है.

6/6

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

शहनाज गिल, कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. शहनाज की फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link