Shehnaz Gill Photos: कीचड़ में लेटती नजर आईं पंजाब की कटरीना कैफ, गारे से की बदन पर मालिश

Shehnaz Gill Glamorous Photos: पंजाब की कटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी चुलबुली अदाओं के लिए जानी जाती हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं. इन्हें उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 04 Aug 2022-11:58 am,
1/6

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वह कीचड़ में लेटी हुई नजर आ रही हैं. कीचड़ में लेटी हुई शहनाज गिल मस्ती के मूड में हैं. वह कीचड़ में लेटकर जिस्म पर कीचड़ से ही मालिश कर रही हैं.

 

2/6

जहां एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं वहीं शहनाज गिल ने कीचड़ में मस्ती करते हुए ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. शहनाज ने कीचड़ में कई पोज दिए हैं.

3/6

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने लिखा कि 'स्पा टाइम ऑफरोडिंग'. शहनाज की ये तस्वीरें देख फैंस हैरान हैं. शहनाज कीचड़ में लेटने को खूब इंजॉय कर रही हैं. 

4/6

शहनाज (Shehnaaz Gill) गिल की फोटोज पर कई यूजर ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'जमीन से जुड़ी हुई'. एक दूसरे यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा कि 'कभी मुंबई की बीच साफ करने में हमारी मदद करो.' 

5/6

शहनाज गिल एक जाना माना चेहरा है जो टेलीविजन और फिल्मों में मशहूर है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 में की. शहनाज ने 2017 में अपने करियर की शुरूआत पंजाबी फिल्म 'सत्त्रिया अकाल इंग्लैंड' से एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की. साल 2019 में शहनाज ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. 

6/6

शहनाज ने पंजाबी फिल्म 'सत्त्रिया अकाल इंग्लैंड', 'काला शाह काला' और 'डाका' जैसी फिल्मों में काम किया है. शहनाज के मुताबिक उन्हें एक्टिंग करना और खाना पकाना बचपन से ही पसंद है. शहनाज को सिंगिंग का भी शौक है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link