Shweta Tiwari Photos: साड़ी में देखिए श्वेता तिवारी का ख़ूबसूरत अंदाज़; नज़रें हटाना मुश्किल

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपन इंस्टा पर साड़ी में कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए श्वेता तिवारी की खूबसूरत तस्वीरें.

सबीहा शकील Sat, 30 Dec 2023-9:10 pm,
1/6

श्वेता का ख़ूबसूरत अंदाज़

श्वेता तिवारी की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर साड़ी में श्वेता तिवारी का किलर लुक सामने आया है.

2/6

एक्ट्रेस मैरून कलर की साड़ी में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनकी अदाएं देखकर लोग उन पर फिदा हो गए हैं.

3/6

श्वेता साड़ी में बेहद हसीन लगती हैं, वो जब भी साड़ी में अपनी फोटोज शेयर करती है, लोग उनके हुस्न के दीवाने हो जाते हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में भी लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

4/6

साड़ी में चुराया दिल

एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. मैरून और गोल्डन साड़ी में श्वेता किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

5/6

खूबसूरती की मिसाल हैं श्वेता

श्वेता तिवारी इस उम्र में भी अपने हुस्न से सबको कायल कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है.

6/6

बेहतरीन अदाकारा

एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से भी लोगों के दिलों में खास मकाम रखती हैं. वो अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link