Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने साड़ी में दिखाईं अदाएं; सादगी पर मर मिटे फैंस

Shweta Tiwari Pics: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की ख़ूबसूरती के लोग दीवाने हैं. 42 साल की उम्र में भी वह ख़ुद को मेंटेन रखती हैं. उन पर बढ़ती उम्र का कोई असर नज़र नहीं आ रहा है. वो आज भी बेहद हॉट लगती हैं. श्वेता ने एक बार फिर अपनी बोल्ड और सादगी भरी अदाओं का जलवा बिखेरा है. सोशल मीडिया पर उन्होंने साड़ी में कुछ फोटोज़ शेयर किए हैं. देखिए क़ातिल हसीना की तस्वीरें.

सबीहा शकील Sun, 30 Jul 2023-9:08 pm,
1/6

ऊफ़्फ़, ये हुस्न और नज़ाकत

श्वेता तिवारी के हुस्न की सब लोग ही तारीफ़ करते हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी ख़ूबसूरती से फैंस को क़ायल कर दिया. श्वेता ने साड़ी में अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.

2/6

परफेक्ट फिगर किया फ्लॉन्ट

 श्वेता ने प्लेन ग्रीन कलर के ब्लाउज़ और येलो साड़ी में फोटोशूट कराया है. एक्ट्रेस इन पिक्चर्स में अपने परफेक्ट फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी सादगी और हुस्न के फैंस दीवाने हो गए.

3/6

क़ातिल अदाओं पर कौन न हो क़ुर्बान

एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर कलर के झुमके, छोटी सी बिंदी और लाइट पिंक कलर के लिपशेड के साथ पूरा किया है. लाइट मेकअप में वो बला की हसीन लग रही हैं. 

4/6

दिलों में लगाई आग

श्वेता, पूल में फोटोशूट कराकर लोगों ने दिलों में आग लगा रही हैं. उनकी अदाएं और झुकी हुई निगाहें दिलों पर छुरियां चला रही हैं. उनका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

 

5/6

आपकी हॉटनेस को कोई मात नहीं दे सकता

तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- "कोई कहेगा कि यार इनकी 25 साल की बेटी है और ये ख़ुद 42 साल की हैं". एक और यूज़र ने लिखा, कोई भी आपकी हॉटनेस को मात नहीं दे सकता.

6/6

तेज़ी से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

 श्वेता तिवारी की तस्वीरें अपलोड होते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं. उनका बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफ़ी हैं. लेटेस्ट तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link