Rashmi Desai Birthday: रश्मि देसाई मना रही अपना जन्मदिन; फैंस दे रहे मुबारकबाद

एक्ट्रेस रश्मि देसाई इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. एक्ट्रेस आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने काफी कम उम्र से ही एक्टिंग की शुरू कर दी थी. रश्मि ने काफ़ी सीरियलों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए.

सबीहा शकील Tue, 14 Feb 2023-7:40 am,
1/6

हैप्पी बर्थडे रश्मि

रश्मि देसाई का जन्म 13 फरवरी 1986 को असम में हुआ था.उनके पिता का नाम अजय देसाई और मां का नाम रसीला देसाई है. भोजपुरी से लेकर टीवी तक का सफ़र तय करने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपना 37वां जन्मदिन मना रही है.

2/6

नहीं चला रिश्ता

रश्मि को उतरन सीरियल के को-स्टार नंदीश संधू के साथ इश्क़ हुआ और फिर दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, शादी के बाद दोनों के बीच काफी झगड़े होने लगे और फिर शादी के 4 साल दोनों के रास्ते अलग हो गए.

3/6

सिद्धार्थ और रश्मि के दरमियान जब बढ़ीं थीं नज़दीकियां

सीरियल 'दिल से दिल तक' के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि के दरमियान नज़दीकियां बढ़ने की ख़बर आई थीं. हालांकि, यह रिश्ता किसी अंजाम तक वहीं पहुंचा और सिर्फ़ अफवाह ही साबित हुआ.

4/6

सोशल मीडिया पर हैं काफ़ी एक्टिव

 अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच ख़ास जगह बनाने वाली रश्मि देसाई काफ़ी ग्लैमरस हैं. वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और हमेशा ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

5/6

रश्मि काफ़ी स्टाइलिश हैं

रश्मि काफ़ी स्टाइलिश हैं, उनका हर लुक फैंस को काफ़ी पसंद आता है. यही वजह हैं कि वो इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती हैं.

6/6

कथक और भरतनाट्यम की कुशल नृत्यांगना

बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ रश्मि देसाई कथक और भरतनाट्यम की कुशल नृत्यांगना भी हैं. उनके टैलेंट की जितनी तारीफ़ की जाए कम है.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link