New Year में डेब्यू करेंगे ये स्टार किड्स, कर ली है पूरी तैयारी

Star Kids Debut in New Year: नए साल 2023 में कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर ली है. ये स्टार किड्ज सिर्फ बतौर एक्टर, एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगे बल्कि इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो कैमरे के पीछे से भी काम करने वाले हैं. फोटो में देखिए कि कौन से स्टार किड्ज क्या करने वाले हैं.

सिराज माही Mon, 02 Jan 2023-6:03 am,
1/10

Suhana Khan

सुहाना खान (Suhana Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म 'आर्चीज' (Archies) में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सुहाना थ्येटर सीख रही हैं साथ ही वह शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

2/10

Khushi Kapoor

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सुहाना खाना के अलावा श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह भी जोया अख्तर की फिल्म 'आर्चीज' (Archies) ने नजर आएंगी.

3/10

Agastya Nanda

अगस्तया नंदा (Agastya Nanda) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachan) के पोते अगस्तया नंदा भी इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने वाले हैं. वह भी जोया अख्तर की फिल्म 'आर्चीज' (Archies) दिखेंगे.

4/10

Ibrahim Ali Khan

इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान भी इस साल फिल्मों में दिखाई देंगे. वह करन जौहर की फिल्म 'हृदयम' (Hridayam) में नजर आने वाले हैं. 

5/10

Alizeh Agnihotri

अलीजा अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सलमान खान (Salman Khan) की स्टाइलिस्ट भांजी अलीजा अग्निहोत्री जल्द ही फिल्मों में काम करती नजर आएंगी. वह जाने माने फिल्म मेकर 'सौमेंद्र पाधी' (Soumendra Padhi) की फिल्म की फिल्म में काम करेंगी.

6/10

Pashmina Roshan

पश्मीना रौशन (Pashmina Roshan) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की भतीजी पश्मीना रोशन भी फिल्म 'इश्क विश्क' में नजर आएंगी. इसमें रोहित शराफ, जिब्रान खान और नाइला ग्रेवाल भी होंगे.

7/10

Palak Tiwari

पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी 'बिजली बिलज' गाने में नजर आई थीं. यह गाना काफी हिट रहा था. अब वह सलमाना खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी.

8/10

Aryan Khan

आर्यन खान (Aryan Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान भी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं. वह बतौर डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री कदम रखेंगे.

9/10

Junaid Khan

जुनैद खान (Junaid Khan) आमिर खान (Amir Khan) के बेटे जुनैद खान ने हाल ही में फिल्म 'महाराजा' की शूटिंग शुरू की है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह नए साल 2023 में डेब्यू करेंगे.

10/10

Shanaya Kapoor

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर 'बेधड़क' फिल्म में नजर आने वाली थीं लेकिन यह फिल्म किसी वजह से रिलीज नहीं हो सकी. उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म रिलीज होगी जिसमें शनाया नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link