बिना गॉडफादर के इन 5 सेलेब्स ने बॉलीवुड में जमाया अपना सिक्का

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. इनमे कई ऐसे एक्टर्स या एक्ट्रेसेज हैं जो की स्टार किड्स हैं. वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने दम पर फिल्म जगत में अपना नाम बनाया है. इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंनेबिना गॉडफादर के बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया है.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 12 Dec 2023-3:43 pm,
1/5

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का है. एक्ट्रेस ने अपनी हाल ही में आई फिल्म एनिमल में शानदार प्रदर्शन दिया है. फैंस तृप्ति के आगे दिल हारते नजर आ रहे हैं. एनिमल से पहले तृप्ति ने बुलबुल, कला जैसी हिट फिल्मों से भी खूब नाम कमाया था.

2/5

इस लिस्ट में अगला नाम अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा का है. एक्ट्रेस ने दंगल, पटाखा, सैम बहादुर और जवान जैसी कई हिट फिल्मों में अपने काम से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. 

 

3/5

इस लिस्ट में तीसरा नाम राधिका मदान का है. टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा था. राधिका ने अपनी एक्टिंग से फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

4/5

इस लिस्ट में अगला नाम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का है. 'मेड इन हेवेन' और 'द नाइट मैनेजर' जैसी हिट वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जादू चलाकर एक्ट्रेस ने लाखों दिलों में अपनी जगह बना ली है. 

 

5/5

इस लिस्ट अगला नाम राजकुमार राव का है. आज के समय एक्टर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आउटसाइडर होने के बावजूद अभिनेता ने अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों दिलों को जीता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link