साजिद खान पर ये एकट्रेसेज लगा चुकी हैं गंभीर आरोप, #MeToo के तहत बताई अपनी आपबीती

Sajid Khan Controversy: बिग बॉस 16 में साजिद खान इस सीजन के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक हैं. फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर #MeToo के तहत कई आरोप लगे हैं. आइए जानतें हैं कि #MeToo के तहत साजिद खान पर आरोप लगाने वाली महिलाओं कि लिस्ट में कौन सी एक्ट्रेसेज शामिल हैं.

सौमिया ख़ान Thu, 13 Oct 2022-2:09 pm,
1/6

Sherlyn Chopra

साजिद खान पर #Metoo का आरोप लगाने वालीं शर्लिन चोपड़ा काफी बोल्ड हैं अपनी हर बात वो बेबाकी से रखती हैं. वह पहले ही साजिद खान की वजह से असहज महसूस करने का किस्सा शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा वह सलमान खान से अब स्टैंड लेने का अनुरोध कर रही है. उन्होंने लिखा, "उन्होंने अपना प्राइवेट पार्ट मुझे दिखाया था और मुझे रेट करने के लिए कहा था. मैं बिग बॉस के घर में प्रवेश करना चाहती हूं और उन्हें रेटिंग देना चाहती हूं!"

2/6

Jiah Khan

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिद खान पर जिया खान के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. जिसका ज़िक्र डेथ नामक एक डॉक्यूमेंट्री में है. करिश्मा उस वक्त महज़ 16 साल की थीं. करिश्मा ने बताया कि, "साजिद ने एक स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के दौरान जिया को अपना टॉप और ब्रा उतारने को कहा था. जिया घर आकर बहुत रोईं और करिश्मा को बताया कि साजिद खान के साथ उनका कांट्रेक्ट है अगर वह नहीं मानी तो वह उसका नाम बदनाम कर देगा."

3/6

Dimple Paul

साल 2020 में इंडियन मॉडल डिंपल पॉल ने खुलासा किया कि कैसे साजिद ने उन्हें अपनी फिल्म हाउसफुल में कास्ट करने के बहाने परेशान किया था. उस वक्त डिंपल महज़ 17 साल की थीं. पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर के इसका खुलासा किया कि, कैसे साजिद ने उनसे गंदी बातें कीं और उन्हें छूने की कोशिश की. साथ ही उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए भी कहा.

4/6

Mandana Karimi

साजिद खान पर #Metoo का आरोप लगाने वालीं मंदाना करीमी ने बताया कि जब वह फिल्म निर्माता के कार्यालय में हमशकल्स में एक रोल पर चर्चा करने के लिए गई थीं. उन्होंने कहा कि, "निर्माता वाशु भगनानी से मिलने के बाद, मैं साजिद के साथ एक कमरे में थी. तब साजिद ने कहा कि, 'तस्वीरें प्यारी हैं लेकिन आप अपने कपड़े उतार दो. अगर मुझे पसंद आया तो आपको वह रोल मिल सकता है."

5/6

Rachel White

अभिनेत्री राचेल व्हाइट ने भी ट्विटर पर साजिद खान पर #MeToo के तहत आरोप लगाते हुए अपना भयानक अनुभव याद किया. उन्होंने बताया कि, फिल्म हमशकल्स में भूमिका के लिए उन्हें भी कपड़े उतारने को कहा था.

6/6

Saloni Chopra

साल 2018 में सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद खान पर #MeToo के तहत अपना 2011 का अनुभव साझा किया. अपनी एक पोस्ट में उन्होंने साजिद के साथ इंटरव्यू में पूछे गए सवालों के बारे में खुलकर बताया. उन्होंने कहा कि, साजिद ने उनसे इस तरह के सवाल पूछे , "क्या आप हस्तमैथुन करती हो?" और "हफ्ते में कितनी बार?" वह आगे लिखती हैं कि," साजिद उन्हें किसी भी वक्त कॉल कर के उनसे बिकनी फोटोज मांगा करते थे और वह मुझे बताते थे कि मैं एक्ट्रेस बनने के लिए उतनी सेक्सी नहीं हो."

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link