Photos: इस तरह Zareen Khan अपने आप को रखती हैं फिट, शेयर कीं तस्वीरें

Zareen Khan Photos: जरीन खान बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रही हैं. वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. हाल ही में जरीन खान ने योगा करते हुए अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं.

सिराज माही Wed, 25 Jan 2023-11:51 pm,
1/6

Zareen Khan

जरीन खान (Zareen Khan) अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से जो फोटोज शेयर की हैं उसमें देखा जा सकता है कि वह कई पोज में पोज दे रही हैं.

2/6

Zareen Khan

जरीन खान (Zareen Khan) ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में योगा करते हुए फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वह खूबसूरत लग रही हैं. 

3/6

Zareen Khan

जरीन खान (Zareen Khan) खान सलमान खान सलमान खान की फिल्म वीर में लीड रोल किया है. इसके अलावा उन्होंने अक्सर और हेट स्टोरी 3 में बेहतरीन अदाकारी की है.

4/6

Zareen Khan

जरीन खान (Zareen Khan) की फोटो को उनके फैंस लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने जरीन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'OMG सीरियसली क्या ये तुम हो.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'आपका कोई जवाब नहीं.'

5/6

Zareen Khan

जरीन खान (Zareen Khan) को कटरीना कैफ के जैसी दिखने के लिए जाना जाता है. उन्होंने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलिवुड में कदम रखा. हेट स्टोरी 3 में उन्होंने अपना हॉट अवतार दिखाया था.

6/6

Zareen Khan

जरीन खान (Zareen Khan) पहले डॉक्टर बनना चाहती थीं लेकिन उन्होंने अभिनय चुना. वह मुस्लिम पश्तुन (अफगान) परिवार से आती हैं. उन्हें हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी और मराठी के अलावा पश्तून भाषा भी आती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link