Poonam Pandey Hot: पूनम पांडे अकसर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अकसर ऐसे लुक्स कैरी करती है जिसकी वजह से वायरल हो जाती हैं. हालही में पूनम पांडे का एक लुक वायरल हो रहा है. यह लुक काफी चर्चा का मुद्दा बना हुआ है. दरअसल इस लुक में पूनम पांडे ने एक ट्रांस्पेरेंट ड्रेस पहनी हुई है.


पूनम पांडे बिना ब्रा के हुईं स्पॉट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी हॉटनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने व्हाइट टॉप पहना है उसके नीचे उन्होंने ओलिव कलर की एक लेदर पैंट डाली हुई है. वीडियो में पूनम अपनी गाड़ी में बैठने जा रहीं थी तभी उनको पैपराजी घेर लेते हैं और उनसे सवाल करने लगते हैं. इस वीडियो को बॉलिवुड पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.



लोग कर रहे हैं खूब कमेंट्स


पूनम पांडे की इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है 'नो इनर डे' वहीं दूसरा यूजर लिखता है 'फैब्युलस लुक". वहीं इस लुक को लेकर कुछ लोग पूनम को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि इस लड़की को शर्म नहीं आ रही है. वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है कि यह आजादी है जो महाराष्ट्र सरकार इन्हें दे रही है.


लॉकअप शो में खूब हुईं थी वायरल
आपको बता दें पूनम पांडे लॉकअप शो में खूब वायरल हुईं थीं. उन्होंने शो के दौरान नोमिनेट होने पर कहा था कि अगर लोग उन्हें इस प्रोसेस से बचा लेते हैं तो वह कैमरे के सामने टॉप उतारेंगी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने वैसा ही किया था. जिसके बाद पूनम पांडे का शो के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें वह बिकिनी पहन नहाते हुईं दिखाईं दी थी.