Rakul-Jackky: बॉलीवुड के गलियारों में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के चर्चे लंबे समय से चल रहे है.  बी-टाउन में दोनों के प्यार के क़सीदे पढ़े जा रहे हैं. वहीं, रकुल प्रीत सिंह अब अपने प्यार का इजहार खुल कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रकुल और जैकी 22 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी के बंधन में बंध जायेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपल ने किए राम मंदिर के दर्शन
ऐसे में अब शादी की खबरों के बीच कपल मुंबई के राम मंदिर के दर्शन किए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भगवान की भक्ति में डूबे हुए हैं. वीडियो मे आप देख सकते हैं, रकुल ग्रीन कलर के सलवार सूट पहने हुए हैं. वहीं, जैकी कुर्ता-पायजामा पहने में नजर आए. कपल का ये वीडियों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. 
पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जैकी ने लिखा. ''राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध. शांतिपूर्ण और दिव्य.'' 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे, रकुल और जैकी. बता दे जैकी का ये पोस्ट काफी पंसद किया जा रहा है.


रकुल और जैकी शादी के बंधन में इस साल बंध जाएगे, और गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. एक रिपोर्ट की माने तो यह एक पूरी तरह से प्राइवेट वेडिंग होगी, जहां पर रकुल और जैकी के दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.


कब रकुल ने कंफर्म किया था अपना रिश्ता 
साल 2022 में रकुल प्रीत ने खुद जैकी भगनानी के साथ अपना रिश्ता कबूल  किया था. रकूल ने जैकी संग फोटो शेयर कर दुनिया के सामने अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया. फिलहाल जैकी भगनानी की कई सारी फ़िल्में आने वाली हैं, जिसमें  जैकी भगनानी बिजी हैं.