मुंबई: साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने की ओर इशारा किया है. दोनों ने सेट से मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका ने गेंद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उसने आंखों, नाक और मुंह से एक चेहरा खींचा था. तस्वीर को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने विक्की को टैग किया और लिखा, "जाहिर है, शूटिंग के दिन यह मेरा लुक है." इस बीच विक्की ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, "सभी को हरे रंग के चेहरे के साथ खड़े होने के लिए कहा गया."



हालांकि, बाद में विक्की ने अपने इंस्टा पर एक और कहानी पोस्ट की जिसमें फिर से आंखों, नाक और मुंह के साथ एक गेंद दिखाई गई. उन्होंने लिखा, "आपके साथ काम करना भी बहुत अच्छा रहा." उनकी पोस्ट का जवाब देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "किसी ने मुझे एक वायरस की तरह दिखने वाला पोस्ट किया है. धन्यवाद, मैं इससे प्रभावित हूं. लव यू." दोनों ने यह साझा नहीं किया कि वे किस फिल्म पर काम कर रहे हैं. 



यह भी पढ़ें: 'हर-हर शंभू' गाकर विवादों में घिरीं मुस्लिम गायिका, आलिम ने बताया शरीयत के खिलाफ कदम


वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका, रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में काम कर रही हैं. वह अमिताभ बच्चन अभिनीत 'अलविदा' से बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरूआत करेंगी. वहीं अभिनेता विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' और 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे. रश्मिका पिछले दिनों रैपर बादशाह, युवान शंकर और उचाना अमित के म्यूजिक वीडियो 'टॉप टकर' में नजर आई थीं. 


ख्याल रहे कि रश्मिका मंदाना की हाल ही में आई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' बहुत मशहूर हुई थी. इस फिल्म में साउथ से सुपर स्टार अल्लु अर्जुन ने बेहतरीन अदाकारी की थी. इस फिल्म में रश्मिका की आदाकारी भी खूब चर्चा हुई थी. दोनों की लव स्टोरी को भी फैंस ने खूब सराहा था.
(ईएएनएस)


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.