नई दिल्ली: भारत के दिग्गज क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने वर्कआउट वीडियोज़ और फोटोज़ फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं. हालही में रविद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो में उन्होंने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लुक को कॉपी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है लुक?
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना की सुपहिट फिल्म पुष्पा को रिलीज़ हुए एक महीना होने वाला है. लेकिन इस फिल्म का क्रेज़ लोगों के बीच से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार को लोगों ने खासा पसंद किया है. पब्लिक के बीच इस किरदार को लेकर इतना क्रेज़ है कि एक्टर अल्लू अर्जुन जैसा लुक अपना कर लोग वीडियोज़ और फोटो शेयर कर रहे हैं. हालही में डेविड वार्नर ने भी इस फिल्म के एक फेमस डायलोग का वीडियो शेयर किया था.


जिसके बाद अब भारत के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) ने भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के इस लुक को फोलो करते हुए एक फोटो साझा की है. फोटो में जड़ेजा ने मुंह में बीड़ी ली हुई है और बियरड और बालों को थोड़ा मैसी कर रखा है. इसके अलावा उन्होंने इस फोटो पर एक कैप्शन भी लिखा है.



फोटो के कैप्शन में रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) लिखते हैं- तंबाकू का सेवन सेहत के लिए नुकसानदे हैं. मैं किसी तरह की स्मोकिंग को एंडोर्स नहीं करता हूं और जो बीडी इस फोटो में इस्तेमाल की गई है वे सिर्फ ग्राफिक उद्देश्यों के लिए है.


Zee Salaam Live TV