Roadies 19 Fight Riya and Prince: रोडीज 19 के ऑडीशन जारी है. लोग इन्हें काफी पसंद कर हे हैं. इस बार शों में तीन नए चेहरे हैं जिसमें गौतम गुलाटी, रिया चक्रवर्ती और सोनू सूद हैं. प्रिंस, रिया और गौतम गैंग लीडर्स हैं. अब शो का एक नया प्रोमो लॉन्च हुए है जिसमें रिआ और प्रिंस लड़ाई करते दिख रहे हैं. वीडियो में प्रिंस चिल्ला रहे हैं और रिा उनसे आवाज नीचे करने की बात कर रही हैं.


क्या है मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल प्रिंस नरूला एक कंटेस्टेंट को चुन चुके थे. जिसके बाद उनकी रिया से लड़ाई होती है और वह कहते हैं कि "इसे तो खुद कुछ नहीं पता. इसके बाद रिया कहती है कि आप हमेशा दूसरे के साथ पर्सनल क्यों होते हैं. हम खुद को अच्छे से जानते हैं. आप मुझे ना बताएं कि मैं खुद को जानती हूं या नहीं."


आवाज करो नीचे


इस दौरान लडाई काफी होती है. रिया तेज आवाज सुनकर उनको आवाज नीचे करने तक के लिए बोलती हैं. प्रिंस कहते हैं कि मुझे जो कहना है मैं कहूंगा तुम क्यों पर्सनल लेती हो. मुझे जो करना है वह करने दो. सोनू सूद बीच में आकर दोनों की लड़ाई रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई हल नहीं निकलता. 


लोगों को इस बार के रोडीज के ऑडीशन काफी पसंद आ रहे हैं. इस बार कई कंटेंस्टेंट ऐसा दिखाई दिए जिन्होंने गैंग लीडर्स का काफी दिल जीता. रोडीज के ऑडीशन लगभग खत्म हो चुके हैं. 


रिया चक्रवर्ती के लिए अहम


आपको जानकारी के लिए बता दें ये शो रिया चक्रवर्ती के लिए काफी अहम होने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट है. रिया इसपर पूरी तरह से फोकस करना चाहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया को काफी कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था. कई तरह के आरोप रिया पर लगे थे.