Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में मुबंई पुलिस ने कई मुल्जिमों को अरेस्ट किया था, जिनमें अनुज थापन भी था. अनुज पर आरोप था कि उन्होंने दोनों शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल को हथियार मुहैया कराया था. अनुज को मुंबई की एक अदालत ने 8 मई तक पुलिस के हिरासत में भेजा था, जहां उन्होंने आज टॉयलेट में चादर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट के मुताबिक,  क्राइम ब्रांच के हवालात में बुधवार को आरोपी अनुज ने चादर से आत्महत्या करने का प्रयास किया और हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई. यह जानकारी मुबंई पुलिस के एक अफसर ने दी. अफसर ने बताया कि आरोपी अनुज थापन ने टॉयलेट में चादर से फंदा बनाकर फांसी लगा ली, जिसके बाद आनन-फानन में उसे गवर्नमेंट जीटी हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


थापन पर क्या है आरोप?
मूल रूप से पंजाब के रहने वाले अनुज थापन पर शूटर सोनू कुमार बिश्नोई के साथ मिलकर सलमान खान के बाहर फायरिंग करने वाले सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार मुहैया कराने के आरोप में  में अरेस्ट किया गया था. बता दें कि पाल और गुप्ता को  मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.


उल्लेखनीय है कि 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवार शख्स ने 5 राउंड फायरिंग की थी और वहां से फरार हो गए थे. सलमान के घर के बाहर गोलीबारी होने की खबर फिल्मी जगत से लेकर पूरे देश में भूचाच मच गया. ये खबर सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया था. इस गोलीबारी की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी. 


काम पर लौटे सलमान
वहीं, घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद सलमान खान ने अपनी सिक्योरिटी बढ़ा दी है. हालांकि वह काम पर लौट चुके हैं. फिलहाल वह सलमान लंदन में हैं. जहां उन्होंने ब्रेंट नॉर्थ के MP बैरी गार्डिनर से मुलाकात की.