Salman Khan Threat: बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान को धमकी मिलने का मामला सामने आया है. सलमान को धमकी भरा ईमेल आया है, जिसको लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मुंबई में उनके घर के बाहर सिक्योरिटी में इज़ाफ़ा कर दिया गया है. वहीं दूसरी ओर धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के ख़िलाफ़ सलमान ख़ान को कथित रूप से धमकी भरा ईमेल भेजने के इल्ज़ाम में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. फिलहाल सलमान को मिले ईमेल को लेकर पुलिस छानबीन में लग गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ख़बरों के मुताबिक़ सलमान ख़ान को धमकी भरा ईमेल मिला, जिसको लेकर बांद्रा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके एक्टर के घर के सुरक्षा बढ़ा दी है. इससे पहले कथित रूप से सलमान ख़ान के ऑफिस में ईमेल भेजने को लेकर शनिवार को पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक़ गोल्डी बराड़ के साथी रोहित की ओर से कहा गया कि सलमान ने लॉरेंस का इंटरव्यू तो देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो देख ले. वहीं ये भी कहा गया कि मामले को ख़त्म करने को लेकर गोल्डी सलमान ख़ान से मुलाक़ात करना चाहता है. बताया जा रहा कि रोहित ने मेल में ये भी लिखा, "समय रहते बता दिया, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा."


बता दें कि लॉरेंस गिरोह के ज़रिए मिल रही धमकी को देखते हुए बीते साल सलमान ख़ान की सिक्योरिटी में इज़ाफ़ा कर दिया गया था. अब, उन्हें राज्य सरकार द्वारा Y+ लेवल की सुरक्षा दी जा रही है. दरअसल उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ज़रिए जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद से सलमान की सुरक्षा को लेकर लगातार तश्वीश ज़ाहिर की जा रही थी. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के पीछे भी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई का ही हाथ था. जून 2022 में भी सलमान के पिता सलीम ख़ान को ख़त के ज़रिए एक्टर को मूसेवाला की तरह मारने की बात कही गई थी. बहरहाल ऐसे में सलमान ख़ान की सिक्योरिटी प्रशासन के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.


Watch Live Tv