Sapna Choudhary Surrenders in Lucknow Court:​ मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज छुपते छुपाते कोर्ट में पेश हुईं. सपना चौधरी को कोर्ट ने कस्टडी में ले लिया है. सपना चौधरी ने लखनऊ आने के बाद किसी को जानकारी नहीं होने दी. सोमवार को सपना रूम नंबर 204 स्थित एसीजेएम 5 शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश हुईं. सपना यहां कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त कराने आयी थीं. सपना चौधरी से कोर्ट काफी नाराज था क्योंकि कई बार डेट मिलने के बाद भी सपना चौधरी सुनवाई के लिए हाजिर नहीं हुईं. अदालत ने सख्त रवैया अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया था.हालांकि सरेंडर करने के कुछ देर बाद ही कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट वापस ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला


दरअसल एक मई 2019 को सपना चौधरी के खिलाफ विश्‍वास हनन और धोखाधड़ी के इल्ज़ाम में केस दर्ज किया गया था. बता दे कि लखनऊ में 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी के शो का आयोजन होना था. शो के लिए आनलाइन और आफलाइन टिकट काफी तादाद में बेचे गए थे. सपना इस शो में नहीं आईं जिसके बाद शो देखने आए लोगों ने ख़ूब हंगामा किया और अपने पैसे वापस करने की मांग की. इस मामले में फिरोज खान नाम के शख्स ने सपना चौधरी समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. सपना चौधरी को दोपहर तीन बजे तक प्रोग्राम में पहुंचना था उनके प्रोग्राम में नहीं पहुंचने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया था. 


सोशल मीडिया पर सपना के काफी फॉलोअर्स


सपना चौधरी ने अपने डांस से बेहद शोहरत हासिल की है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. सपना चौधरी जब भी डांस का जलवा बिखेरती हैं तो देखने वालों को हैरान कर देती हैं. यही वजह है कि सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं और उनके शो में लोग काफी बड़ी तादाद में पहुंचते हैं. 


इस तरह ही खबरों के लिए  zeesalaam.in पर विजिट करें