Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी हरियाणा इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है, उनके भारत में काफी लोग चाहने वाले हैं. सपना के अकसर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉप्युलर हैं. उनके इंस्टा पर 5.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह अकसर अपनी वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती है. सपना चौधरी का डांस वीडियो भी लोगों को काफी भाते हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस डांसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है. जिसमें वह काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं.


सपना चौधरी का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों में है. इस वीडियों में वह अपने कमरे में पोछा लगाते दिख रही हैं. वीडियो नें आप साफ देख सकते हैं कि सामने टीवी चल रहा है और सपना चौधरी जमीन पर पोछा लगा रही हैं. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. सपना चौधरी का ये वीडियो हालांकि काफी पुराना है लेकिन इस दिनों काफी सु्र्खियों का हिस्सा बना हुआ है.



वीडियो में सपना का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वह जब पीछे मुड़कर देखती हैं कि उनके पति वीडियो बना रहे हैं तो वह भी मटकने लगती हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोग इसपर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी की है. दोनों अकसर साथ में इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो साझा करते रहते हैं.


सपना चौधरी करियर


सपना चौधरी कई वीडियो सॉन्ग कर चुकी हैं. इसके अलावा फेमस रियालिटी सो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो में भी उनको काफी प्यार मिला था. इसके अलावा सपना चौधरी ने नानू की जानू,  भांगओवर, वीरे डी वेडिंग और कई दूसरी फिल्मों में वह आइटम नंबर कर चुकी हैं.