Seema Haider Pregnancy: पाकिस्तान से भागकर सचिन मीणा के पास आई सीमा हैदर के प्रेगनेंट होने की ख़बरें चल रही थीं, लेकिन अब तक ये कयास ही थे. अब नए साल के स्वागत के साथ ही सीमा हैदर ने बड़ी खुशखबरी दी है. सीमा हैदर इसी साल 2024 में सचिन के बच्चे की मां बनेंगी. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया कि वो जल्द ही मां बनेंगी  (Seema Haider Pregnancy). इस पर जब रिपोर्टर ने पूछा क्या होली तक वो मां बन जाएंगी, इस पर सीमा हैदर ने जवाब देते हुए कहा इतनी जल्दी तो नहीं लेकिन हां, मेरा और सचिन का एक बच्चा जरूर होगा. वहीं, सोशल मीडिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. इसमें सचिन के बाबा ने एक भविष्यवाणी की जिसमें उन्होंने सीमा का हाथ देखकर पोता होने की बात कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सचिन के बाबा ये कहते नजर आ रहे हैं कि सीमा हैदर जल्द ही एक बेटे को जन्म देंगी.
  
2024 में मां बनेंगी सीमा हैदर 
सीमा हैदर से पूछा गया कि क्या 2024 नई खुशियां लेकर आएगा? तो सीमा हैदर ने कहा, "बिल्कुल खुशियां आएंगी, आप लोगों को मिठाई खिलाएंगे. इनका (सचिन) भी जन्मदिन है, अच्छा है किसी और का भी जन्म हो जाए. बहुत जल्द हो जाएगा."


सीमा हैदर के अपने पहले पति गुलाम हैदर से चार बच्चे हैं. सीमा अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आई थीं. अपने चार बच्चों को लेकर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ पिछले साल मई में आ गई थीं. सीमा हैदर और सचिन मीणा दोनों ने नेपाल के एक मंदिर में शादी की थी, जिसके बाद अब सीमा ने कहा है कि साल 2024 में उसके घर एक नन्हा मेहमान आएगा.