Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान का अपने प्रशंसकों के साथ ख़ास रिश्ता है, वही वजह है कि वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ज़रिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. शाहरुख़ #AskSRK के ज़रिए ट्विटर पर फैंस के कई सारे सवालों के जवाब भी देते रहते हैं. किंग ख़ान ने सोशल मीडिया यूज़र को करारा जवाब दिया है, जिसने शाहरुख़ ख़ान से पूछा था कि वह 'ख़ान' सरनेम का इस्तेमाल क्यों करते हैं. दरअसल बुधवार को शाहरुख़ ख़ान ने ट्विटर पर अपने 13 साल पूरे कर लिए है. इस मौक़े पर उन्होंने  #AskSRK सेशन रखा, जिसमें फैंस के कई सवालों के जवाब दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: न्यू ईयर पर रकुल का हॉट अंदाज़; बीच लुक्स से लूटा फैंस का दिल


पूरी दुनिया मेरा परिवार:शाहरुख़
इस सेशन के दौरान, एक सोशल मीडिया यूज़र ने शाहरुख़ ख़ान से पूछा, 'ख़ान साहेब आपका फैमिली बैकग्राउंड तो कश्मीरी ही नहीं फिर आप ख़ान क्यों लगाते हैं अपने नाम के साथ?' इस यूज़र के सवाल पर शाहरुख़ ख़ान ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'पूरी दुनिया मेरा परिवार है...परिवार के नाम से नाम नहीं होता....काम से नाम होता है. छोटी बातों में मत पड़ो प्लीज़.' इसके अलावा शाहरुख़ ख़ान ने और भी कई फैंस से सवालों के जवाब दिए.
वहीं एक यूज़र ने किंग ख़ान से पूछा कि एक महीने में कितना कमा लेते हैं? इस पर शाहरुख ने कहा- प्यार बेशुमार कमाता हूं... हर दिन.


'पठान' से करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी
किंग ख़ान अपनी हाज़िर जवाबी के लिए भी काफी मशहूर हैं. जब एक यूज़र ने लिखा- पठान डिजास्टर है पहले से ही, रिटायरमेंट ले लो. इस पर शाहरुख़ ने कहा- बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते. बता दें कि शाहरुख़ ख़ान 25 जनवरी को फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. चार साल बाद अपने फेवरेट कलाकार की फिल्म देखने के लिए फैंन काफी जोश में हैं. पठान में शाहरुख खान के साथ एक बार दीपिका पादुकोण की जोड़ी नज़र आएगी. साथ ही जॉन अब्राहम का भी दमदार रोल है.


 


Watch Live TV