Jawan Release Date Postponed: बॉलीवुड के बादशाह खान यानि शाहरुख खान के लिए इस साल की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई. उनकी फिल्म 'पठान' ने सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. शाहरुख के फैंस ने उन पर खूब प्यार लुटाया और फिल्म 'पठान' ने 1000 करोड़ का नंबर पार किया. 'पठान'  ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म के तौर पर झंडे गाड़ दिए हैं. वहीं अब शाहरुख के  फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'जवान' का बेताबी से इंतेजार है और वो अपने पसंदीदा एक्टर को फिर एक बार पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 7 सितंबर को रिलीज होगी 'जवान'
दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को पहले जून में रिलीज करने का प्रोग्राम बनाया गया था, लेकिन अब 'जवान' की रिलीज को सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है. सिनेमाघरों में अब 'जवान' को 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा है. खबरों के मुताबिक, मेकर्स को फिल्म के वीएफएक्स पर काम करने के लिए कुछ और वक्त चाहिए और इसीलिए फिल्म की रिलीज की तारीख में बदलाव किया गया है. किंग खान के फैंस के लिए ये खबर परेशान करने वाली जरू है लेकिन 'जवान' को लेकर उनके एक्साइटमेंट में कोई कमी नजर नहीं आ रही है.



दर्शकों के लायक कुछ बनाने में समय लगता है: शाहरुख
वहीं, दूसरी ओर शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट 7 सितंबर तक बढ़ाए जाने के बाद शनिवार को कहा कि ऑडियंस के लायक कुछ बनाने में वक्त और धैर्य की जरूरत होती है. तमिल फिल्ममेकर एटली द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित 'जवान' इस साल 'पठान' के बाद शाहरुख खान की दूसरी फिल्म होगी. SRK ने ट्विटर पर AskSRK सेशन में कहा कि उन्हें इस बात से राहत मिली है कि इस फिल्म पर लगातार काम कर रही टीम अब आसानी से इसे पूरा कर सकती है. उन्होंने फिल्म की रिलीज में हो रही देर को लेकर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "दर्शकों के लायक कुछ बनाने में वक्त और धैर्य चाहिए होता है. जवान 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी". 


Watch Live TV