Shatrughan Sinha on Daughter Wedding: शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरकार अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर ज़हीर इकबाल से शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी की योजना के बारे में किसी से बात नहीं की है. उन्होंने यह भी कहा कि जब भी यह जोड़ा उन्हें शादी के बारे में बताएगा, तो वह और उनकी पत्नी उन्हें आशीर्वाद देंगे.


सोनाक्षी सिन्हा के पिता ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी और ज़हीर की शादी के बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न लगभग अनभिज्ञ थे. उन्होंने कहा, "मैं अभी दिल्ली में हूँ. चुनाव के नतीजों के बाद, मैं यहाँ आया. मैंने अपनी बेटी की योजनाओं के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है, क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मीडिया ने मुझे बताया है. अगर और जब वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी इस जोड़े को अपना आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं."


अभिनेता-राजनेता ने यह भी बताया कि उनकी बेटी को अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है. उन्होंने कहा, "हमें उसके फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी भी संविधान से इतर या गैरकानूनी फैसला नहीं लेगी. एक वयस्क के तौर पर उसे अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है." इसके बाद उन्होंने कहा, "मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के सामने नाचना चाहूंगा."


आजकल बच्चे नहीं लेते मां बाप की सहमती


शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी दोहराया कि वे शादी के बारे में सूचित किए जाने का इंतज़ार कर रहे हैं. "मेरे नज़दीकी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस बारे में क्यों नहीं पता और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना कह सकता हूँ कि आजकल बच्चे सहमति नहीं लेते माप-बाप के, सिर्फ़ सूचित करते हैं. हम सूचित किए जाने का इंतज़ार कर रहे हैं."


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी का जश्न मुंबई के बस्तियन में मनाया जाएगा. काम की बात करें तो सोनाक्षी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' में देखा गया था. यह शो फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है.